Type Here to Get Search Results !

Android mobile Phone me Free Wifi Kaise Chalaye..

            Hii dosto isake pahle post me hamne aapko bataya tha ki “free me internet kaise use kare”ab aapko bataya jyega ki kahibhi kisibhi desh me ho ya maharashtar  india  everywhere place aap kisbui jagah ho aap free me internet chala sakte hai koi bhi invecement nahi dena padega koi paise nahi lagege
how to use free wifi





 jab aapke pass paise nahi hote the aapko internet balance mobile me daalna hota tha magar ab aap wifi ke jariye hi free me internet use kar sakte hai agar aapko ye trick psand aye acchi lage to aapke dosto me jarur share kare.
wifi connetion free


                       Jab internet ki duniya nahi thi to logo ko sirf kapada,makan,kahane ke liye khana in 3 chijo ki jarurat hoti thi mager ab to 4 thi need hai  internet  jiasake bina hum to reh nahi pate hai ager mere pass net balance nahi hai to duniya udaas lagti hai jaise koi ladki choid ke chali gayi ho haina dosto so chaliye aapko wifi ke bareme kuch tips bata deta hu.






            Is apps ki ye khas baat hai ki ager aapke pass net connection nahi hai to aap is app ko offline bhi use kar sakte hai .  agar aap emergency me kahi ja rahe hai ya ya aap baher desh ja rahe hai aap mkahi bhi ja rahe hai ye apps aapke mobile me hai to aap free me internet chala sakte hai aapke pass paise nahi hai ya aapko internet ki bahut hi jarurat hai to ap is app ke jariye hi offline use karke internet use kar sakte hai.

1
.      Sabse pahle aapko  google play store ke jariye  ek apps download karana hoga .
2

.      Is apps ko aap  google se download kare   < wifi map> ye apps download kare .


3.        Ab aapko is apps ko open karna hai ab aap dekh sakte hai ki wifi ke  icon  dekh sakte hai  aapko bahut se wifi ye apps batayega ki kaha or kisaka wifi chalu hai .


4.      Or khas baat ye hai ki aapko dusre person ka wifi ka password  bhi dekh sakte hai aap isliye maine socha ki aapko bhi is trick ke bareme bata du kyuki mai bhi is trick ko use karta hu .

5.      And plaes comment this site ager aapko koi problems aye to bataye aapki help ki jayegi.


6
.      Mobile ki  gps  on karna hoga.jaise hi aap gps ko on karte hai to aapke saamne bahut sare wifi ke network dikhayi dege abhi mai Maharashtra me hu to muje ye maps sabhi ajubaju ke wifi connet bata raha hai .

7
.      Aapko in wifi conneter ko jo sabse najdik hai aapke us wifi se connct kare job hi aapko jada speed deata ho us wifi se connect kar sakte hai khas baad ye hai ki aapko ye apps password bhi batata hai aap pass dekh askte hai.


8
.      So aapko is apps ko  download  karna hoga jab aap ise download karege to aapko kaha jayega ki facebook ke throw ya google + ke throw download karna chate hai


Yaha per aap emaikl pass daalker download karle.yaneke aapko sign in karna hai jis jagah place city me aap rehte hai .

9
.      Ab download ho jane ke baad aapka wifi ko band or chalu karke dekhe wifi ke bahut saare connection aapke pass hoge jispar click karke aap free me internet ka maza le sakte hai.


10.  Aap jab kisi bhi wifi connection per click karte hai to aapko us computer ka naam city name password ye sab bataya jayega jisse aapko kisike bhi wifi ka pata lag sakta hai .


11.  Aap kahiper bhi jaye aapko samj ljiye usa jana hai to is apps me us shaher ka wifi connetion bhi ailable hoge jisse aapko us desh nper click karke download karna hoga.
Free me wifi kaise use kare ,how to use free wifi anywhere .


12.  Aap chahe kahi per bho aapko free me internet use karne ko milega ye apps bahut hi powerful or helpful hai jisse aapke paise bhi bach jayege or free me kaam bhi ho jayega jisse aap mblogging bhi kar paoge.


I hope dosto aapko ye trick  acchi lagi hogi or aapko is trick kaise lagi comment ke jariye bata sakte hai ye apps ko use karna bahut asan hai ager koi problems ati hai to ya kisi ne aapko fight kiya to ye website oy mai isaki koi jummeadri nahi lege ager aap serach karne ke liye ise use kar rahe hai to aapko koi problems nahi ayegi.



       So dosto ager ye jankari acchi lage to apke dosto ke sath jaroor share kare is site ko subscribe kare ,share kare,like kare ,comment kare ,ager koi problems ho ya help chaiye to comment box me bataye aapki help ki jayegi. 

 Thanks for raed my article ......